देश/विदेश|News T20: भारत और पाकिस्तान के रिश्ते बीते कई सालों से बेहतर नहीं रहे हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह ये भी रही है कि पाकिस्तान के नेता हमेशा भारत के खिलाफ जहर उगलने का काम करते हैं.

आपको बता दें कि पाकिस्तान हमेशा भारत के खिलाफ नफरत भरी बातें करते हैं. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व होम मिनिस्टर शेख रशीद का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे वो भारत के खिलाफ भड़काऊ भाषण दे रहे हैं. वो ये भाषण शायद एक चुनावी रैली के दौरान दे रहे थे.

वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी मंत्री कहते हैं, कौम जिंदा हो गई है. ये मरने और मारने के लिए तैयार है. उन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने भारत को कहा था कि हमारे पास ऐसे बम-बारूद है, जिसका इस्तेमाल करने के बाद न ही बिरला मंदिर की घंटी बजेगी और न ही हिंदुस्तान में घास हो पाएंगे. हम नंगे और भूखे रह लेंगे, लेकिन ये 24 करोड़ कौम जिंदा है. ये जंग में लड़ेगी भी और मारेगी भी.

भारत के खिलाफ पहले भी दी थी बयानबाजी
पाकिस्तान के पूर्व होम मिनिस्टर शेख रशीद का भारत को धमकी देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनके वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पाकिस्तान अनटोल्ड नाम के पेज से पोस्ट किया गया है. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है, जब पूर्व मंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ धमकी वाला बयानबाजी न दी हो.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *