उत्तरप्रदेश|News T20: दोस्ती में शर्त लगाकर अंडा खाना एक शख्स को इतना महंगा पड़ा कि उसकी जान चली गई। युवक की मौत होने के बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है। पुलिस द्वारा बताया गया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहीं इस मामले में युवक के पिता द्वारा युवक के दोस्तों के ऊपर एंड में कुछ मिलाकर खिलाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। उसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह पूरा मामला हापुड़ जनपद के धनौला थाना क्षेत्र के मोहल्ला बड्डा का है। बताया जा रहा है कि यहां का रहने वाला एक 17 वर्षीय विशांत नामक एक युवक अपने दोस्तों के साथ बाजार में घूमने के लिए गया था। वहां पर वह दोस्तों के साथ अंडा खाने लगा।

इस दौरान दोस्तों ने शर्त रखी कि बिना चबाए अंडा कौन खा सकता है। दोस्तों की बात सुनकर विशांत बिना चबाए अंडा खाने के लिए तैयार हो गया। बताया जा रहा है कि वह अंडा खाने लगा और चबाए न जाने के चलते अंडा उसके गले में जाकर फंस गया।

गले में अंडा फंस जाने के बाद युवक को सांस लेने में समस्या होने लगी और वह वहीं पर गिर पड़ा। उसकी हालत बिगड़ती देख उसके साथ के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत की सूचना मिलने के बाद युवक के परिवार में मातम पसर गया। इस मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *