आगरा|News T20: उत्तरप्रदेश के आगरा में सिंकदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले नेशनल हाईवे 2 पर मंगलवार शाम को गुरुद्वारा के समीप एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ड्राइवर ने नशे की हालत में कंटेनर कई गाड़ियों पर चढ़ा दिया, जिसके कारण 3 लोगों की स्पॉट पर ही मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल भी हो गए और गाड़ियों के टकराने से आग भी लग गई।तो नन्ही गाड़ियों के कई परखच्चे उड़ गए।

नशे की हालत में कंटेनर चला रहे ड्राइवर ने आधे घंटे में डेढ़ किलोमीटर के दायरे में करीब 18 वाहनों को रौंद दिया,जिसमें कई कारें और दो पहिया वाहन शामिल है। कंटेनर का ड्राइवर कई कारों और बाइकों को घसीटता हुआ, दूर- दूर तक ले गया। जिसके कारण बाइक में आग लग गई। वहीं गाड़ियां चला रहे 3 लोगों की मौत होने के साथ ही कई लोग घायल भी हो गए।

ड्राइवर की जमकर हुई पिटाई

18 से अधिक वाहनों को टक्कर मारने के बाद कंटेनर एक जगह जाकर रूक गया, जहां लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई की। इस भीषण हादसे से नेशनल हाईवे पर अफरा तफरी मच गई थी। वाहन चालक इस कंटेनर की चपेट में आने से बचने के लिए यहां वहां भाग रहे थे। वहीं सड़क पर खून, जलती हुई गाड़ियां देखकर भीड़ लग गई थी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 6 लोग घायल हुए हैं।

जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है। उनके नाम जाकिर इस्लाम नगर, धर्मेंद्र कबीर नगर और एक व्यक्ति की मौत हुई है। जिसकी पहचान नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि ये कंटेनर करीब 3 किलोमीटर तक तांडव दौड़ा, जिसने डेढ़ किलोमीटर के क्षेत्र में कोहराम मचा गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *