शासकीय स्कूल में हुई मारपीट, स्कूल प्रबंधन ने एसएसपी से की पुलिस बल के  तैनाती की मांग

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के तिफरा स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में छात्रों के बीच मारपीट की घटना से स्कूल प्रबंधन के कान खड़े हो गए है. स्कूल के विद्यार्थियों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने वाले विद्यार्थियों के खिलाफ पीड़ित छात्र एवं छात्रा ने एफआईआर दर्ज कराई है. सिरगिट्टी पुलिस ने चार विद्यार्थियों के खिलाफ 294, 323, 506, 34 का जुर्म दर्ज किया है, वही एक छात्रा की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने  354 का जुर्म दर्ज किया है।

गौरतलब हो कि शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तिफरा में बीते दिन स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों ने बाहरी लड़को के साथ मिलकर उसी स्कूल में पढ़ने वाले सिद्धांत  सूर्यवंशी के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है, घटना के बाद घायल छात्र एवं परिजनों ने इसकी शिकायत सिरगिट्टी थाना में की है. पुलिस ने मारपीट करने वाले छात्रों के खिलाफ धारा 293, 323, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है. वही स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला भी सामने आया है।

प्राचार्या ने बताया कि जिन बच्चो का नाम आया है उन्हें टीसी दे दिया गया है उनमें महाराजा वर्मन,नितेश वर्मा,दीपक यादव,दीपक साहू और उज्ज्वल कौशिक है जिन्हें टीसी देकर स्कूल से बाहर किया गया है वही प्राचार्या ने आज दल के साथ स्कूल में मारपीट करने आए युवकों के संबंध में जानकारी नही होना बताया.

प्राचार्या ने बताया कि सोमवार को स्कूल के बच्चों के साथ बाहरी लड़के लड़ाई किये है स्कूल कैम्पस के अंदर यह गतिविधि नही हुई है छुट्टी के बाद हुआ है। मंगलवार को पूरे मोहल्ले के गार्जियन  और बच्चे आकर बताए है स्कूल में मारपीट हुई है और लड़कियों को भी उसमें चोट लगी है वही लड़ाई किस बात को लेकर हुई इसकी जानकारी प्राचार्या को नही है।

स्कूल प्रबंधन से मिली जानकारी मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों से स्कूल प्रबंधन परेशान है 1200 विद्यार्थी स्कूल में पढ़ाई कर रहे है इसकी सुरक्षा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग करने ज्ञापन सौपा गया है

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed