भिलाई [न्यूज़ टी 20] Entertainment Top-5 Videos: ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मिलिए गुरु और उनके प्रभास्त्र से सिर्फ 9 दिनों में. 9 सितंबर से थियेटर में दिखाई जाएगी.’ एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘यह मुझे ‘स्टार वार्स’ का एहसास करा रहा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार भारतीय सिनेमा में हॉलीवुड जैसी फिल्म दिखेगी.’

https://www.instagram.com/reel/Ch65odHo2u7/?utm_source=ig_web_copy_link

एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘यह मुझे ‘स्टार वार्स’ का एहसास करा रहा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार भारतीय सिनेमा में हॉलीवुड जैसी फिल्म दिखेगी.’

https://www.instagram.com/p/Ch6W9rSoDYk/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किए हैं. यह तस्वीरें और वीडियो 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 (Filmfare Awards 2022)के दौरान की हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ch5reJAuV5r/?utm_source=ig_web_copy_link

 

कृति सेनन और रणवीर सिंह को 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया. कृति सेनन को फिल्म मिमी में सरोगेट मां के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला जबकि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 83 में कपिल देव के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला.

https://www.instagram.com/reel/Ch3q_X5jv1t/?utm_source=ig_web_copy_link

 

वीरेंद्र कुमार एक मशहूर गिटारिस्ट हैं, जिनका सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट वी प्ले म्यूजिक के नाम से है, जहां वह आए दिन अपने अपने गिटार के तार लोगों का दिल बहलाते रहते हैं. वीरेंद्र के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

 

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. उनका कोई भी गाना आता है तो वो ट्रेंडिंग लिस्ट में आते ही चला जाता है. एक्टर के वीडियोज कइयों दिनों तक ट्रेंडिंग लिस्ट में बने रहे हैं.

इसी कड़ी में अब उनका नया गाना भी रिलीज हो गया है, जिसमें उन्हें शर्ट के बटन खोलकर अपनी डैशिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *