Rubina Dilaik hot

भिलाई [न्यूज़ टी 20] Rubina Dilaik ने साड़ी में दिखाया एथनिक लुक, जिसे Fans देखकर उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे ।

पेस्टल ब्लू शिफॉन साड़ी में रुबीना दिलैक ने लूटी महफिल, फैन्स बोले अतिसुंदर1/7

Rubina Dilaik एक फैशनिस्टा हैं। आए दिन Rubina Dilaik अपने Instagram Profile पर अपनी फैशन डायरी को अपडेट रखती हैं। एथनिक ड्रेसेज़ से लेकर कैजुअल तक, Rubina Dilaik हर ड्रेस में कमाल की नजर hot आती हैं। हाल ही में उन्होंने ने Pastel Blue Chiffon साड़ी में जमकर internet  पर  बवाल मचाया।

Rubina Dilaik hot2/7

Rubina Dilaik ने Fashion Designer हाउस कैशा के लिए म्यूज़ की भूमिका निभाई और डिजाइनर हाउस की वॉर्डरोब से इस एथनिक ड्रेस को चुना।

Rubina Dilaik instagram3/7

रुबीना ने Pastel Blue Chiffon साड़ी पहनी और एथनिक लुक को स्टाइल में रॉक किया।

संबंधित फोटो गैलरी –

Rubina Dilaik instagram4/7

Rubina Dilaik ने अपनी साड़ी को एक गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया हैं । जो कंधों पर नीले रंग के पैटर्न के साथ था। ब्लाउज में एक लटकती हुई Neckline थी और कंधों पर सफेद पंख जैसी डिटेलिंग।

Rubina Dilaik on Pastel Blue Chiffon5/7

Rubina Dilaik ने अपने पल्लू को अलग तरह से स्टाइल किया और तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए इसे अपने ब्लाउज के अंदर से कैरी किया। House of Tuhina की वॉर्डरोब से इयररिंग्स, रिंग्स और एक गोल्ड कंगन में, Rubina ने अपने लुक को और भी क्लासी बनाया।

Rubina Dilaik hot6/7

फैशन स्टाइलिस्ट Ashna Makhijani Shah द्वारा स्टाइल की गई, रुबीना ने आउटडोर फोटोशूट के लिए अपने बालों को एक बन में बांधा।

Rubina Dilaik pic7/7

Rubina Dilaik न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा से लदी पलकें, खींची हुई आइब्रो, कंटूरेड गाल और पिंक लिपस्टिक के शेड में सजी हुई नजर आ रहीं हैं।

इसी तरह की और भी Fashion Style के बारें में जानने के लिए NewsT20.in को follow करते रहें।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *