Ram Charan’s Makeup Artist Zeba Hassan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 3 दिन तक चला प्री-वेडिंग बैश खत्म हो गया है, लेकिन इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन अब यहां से एक विवाद भी सामने आ रहा है. दरअसल, साउथ सिनेमा के सुपरस्टर राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन शाहरुख खान से नाराज हैं और उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर भी जाहिर किया है. जेबा हसन के साथ-साथ राम चरण के फैन्स भी शाहरुख खान पर भड़के हुए हैं.

अनंत (Anant Ambani) और राधिका (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग बैश में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सितारे भी पहुंचे थे. सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, अनन्या पांडे, सारा अली खान, जान्हवी कपूर जैसे बॉलीवुड के स्टार्स ने स्टेज पर परफॉर्म कर मेहमानों का जमकर मनोरंजन किया. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान शाहरुख, सलमान और आमिर ने एक साथ परफॉर्म किया. अपनी इस परफॉर्मेंस के साथ इन तीनों ने फिल्म ‘आरआरआर’ के ऑस्कर विनिंग गाने ‘नाटू-नाटू’ पर भी परफॉर्म किया. इस दौरान इस फिल्म के हीरो राम चरण भी इवेंट में मौजूद थे.

शाहरुख खान से नाराज राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट

ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस गाने पर तीनों खानों के साथ परफॉर्म करने के लिए राम चरण (Ram Charan) को भी बुलाया. इसी बात के लिए शाहरुख खान को आलोचना और फैन्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, शाहरुख खान ने राम चरण को स्टेज पर बुलाते वक्त ‘इडली’ शब्द का इस्तेमाल किया, जिससे फैन्स बुरी तरह से भड़के हुए हैं. राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने तो इंस्टा स्टोरी में इसकी आलोचना की है.

इंस्टा स्टोरी में जाहिर की नाराजगी

जेबा हसन (Zeba Hassan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”इडली वड़ा राम चरण कहां है तू.” ??? मैं इसके बाद बाहर चली गई. राम चरण जैसे स्टार के प्रति बहुत ही अपमानजनक…”

fallback

फैन्स भी सोशल मीडिया पर भड़के

सिर्फ जेबा हसन ही नहीं, सोशल मीडिया पर फैन्स भी इस वीडियो को शेयर कर शाहरुख खान की आलोचना कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ”शाहरुख खान साउथ इंडियन राम चरण को इडली कहकर उनके प्रति नस्लवादी व्यवहार कर रहे हैं. मुझे आश्चर्य है कि क्या उनके तथाकथित एजुकेटिड और सोफिस्टिकेटिड फैन्स इसकी आलोचना करेंगे.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक साउथ इंडियन डायरेक्टर द्वारा उनके करियर की सबसे बड़ी हिट देने के बाद शाहरुख खान ‘राम चरण इडली’ कहकर दक्षिण भारतीयों के प्रति नस्लवादी व्यवहार कर रहे हैं.”

बता दें कि इंस्टाग्राम पोस्ट एक और लंबा जारी किया है और इसमें बताया है कि कैसे साउथ इंडियन स्टार्स की सराहना या सम्मान नहीं किया जाता है. उन्होंने कहा, “यह अजीब है कि हर कोई हमें ‘कम’ भुगतान करना चाहता है, क्योंकि हम दक्षिण भारत से हैं, जबकि किसी कलाकार को एक ही चीज के लिए तीन गुना भुगतान करना ठीक है, अगर वह कलाकार दिल्ली या मुंबई का है.”

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *