Janhvi Kapoor Photos: यूं तो जाह्नवी कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. मगर उन्होंने फैंस के साथ अनंत और राधिका की प्री वेडिंग की फोटोज नहीं शेयर की थी. कुछ देर पहले उन्होंने सारे लुक की तस्वीरें एक साथ साझा कर फैंस का दिल जीत लिया है. हर एक फोटो में वो बहुत कमाल की दिख रही हैं. उनके आउटफिट से लेकर स्टाइलिंग तक, सबकुछ बहुत बढ़िया नजर आ रहा है. फैंस उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार दे रहे हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस का कमाल का अंदाज.

जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटोज

1/5

जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटोज

जाह्नवी कपूर ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ अनंत और राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं. हर बार की तरह इस बार भी उनका अंदाज बहुत दिलकश दिख रहा है. एक्ट्रेस ने स्टाइलिश लुक कैरी किए हैं.

जाह्नवी का फैशन

2/5

जाह्नवी का फैशन

फैशन के मामले में श्रीदेवी की लाडली अच्छे-अच्छे सितारों को टक्कर देती हैं. उनका यह लुक भी बहुत अच्छा लग रहा है. जाह्नवी की ड्रेस पर बहुत ही बारीक काम हुआ है. साथ ही सामने से स्लीट कट पूरे लुक में चार-चांद लगा रहा है.

ग्लैमर का तड़का

3/5

 ग्लैमर का तड़का

इसी के साथ जाह्नवी ने एक पर्पल आउटफिट में भी फोटो शेयर की. साड़ी और लहंगा, दोनों ही स्टाइल का अंदाज उनके इस लुक में देखने को मिल रहा है. साथ ही उन्होंने इसके साथ गले में सिल्वर हार कैरी किया है, जो शानदार दिखाई दे रहा है.

स्टाइलिश अवतार

4/5

स्टाइलिश अवतार

जाह्नवी की सारे आउटफिट की तरह मिनी ड्रेस भी बहुत बढ़िया दिख रही है. ड्रेस स्लीव लेस है और कुछ हिस्से पर ट्रांसपेरेंट नेट लगी है. इसके साथ उन्होंने आंखों पर स्मोकी मेकअप किया है. वो काफी बढ़िया लग रही हैं.

दिखीं खुश

5/5

दिखीं खुश

बता दें कि अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में जाह्नवी अपने रूमर्ड बीएफ शिखर के साथ दिखीं. इसके साथ-साथ उनकी बहन खुशी और भाई अर्जुन कूपर भी जामनगर में ही है. फोटोज में वो बहुत खुश दिखाई दे रही हैं और अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *