Zeezest Unlimit Awards 2024 Photos: जीजेस्ट अनलिमिट अवार्ड्स 2024 में कई सेलेब्स ने बीती शाम अपने स्टाइलिश अंदाज का जलवा दिखाया. जहां चित्रांगदा सिंह ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं. तो वहीं बॉबी देओल और बाबिल खान ने भी ब्लैक सूट-बूट में अपना डैशिंग अवतार दिखाया. आइए, यहां देखते हैं जीजेस्ट अनलिमिट अवार्ड्स की तस्वीरें…

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह

1/5

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह बीती शाम जीजेस्ट अनलिमिट अवार्ड्स 2024 में ब्लैक कलर की सिजलिंग हाई स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. चित्रांगदा सिंह ने ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की हाई हील्स पेयर की थीं. तो ज्वेलरी के नाम पर एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए थे.

ब्लैक ड्रेस में लगीं खूबसूरत

2/5

ब्लैक ड्रेस में लगीं खूबसूरत

चित्रांगदा सिंह ने अपने ग्लैवरस अवतार में चार-चांद सटल मेकअप और ओपन वेवी हेयर स्टाइल से लगाया था. एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की नए लुक की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

बॉबी देओल

3/5

बॉबी देओल

संदीप रेड्डी वांगा  डायरेक्टेड ‘एनिमल’ की ताबड़तोड़ सक्सेस को एन्जॉय कर रहे बॉबी देओल ने भी जीजेस्ट अनलिमिट अवार्ड्स 2024 शिरकत की थी. बॉबी देओल इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. बड़ी दाढ़ी के साथ बॉबी ने गॉगल्स पेयर करके अपना इंटेंस लुक दिखाया.

बाबिल खान

4/5

बाबिल खान

बाबिल खान भी अवार्ड इवेंट में शामिल हुए थे. बाबिल ने भी ऑल ब्लैक लुक में अपना डैशिंग अवतार खूब फ्लॉन्ट किया. एक्टर ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर कैरी किया था. साथ ही बाबिल ने गले में एक चमचमाती चेन भी पहनी थी, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी.

मनोज बाजपेयी

5/5

मनोज बाजपेयी

फाइनेस्ट एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपेयी भी जीजेस्ट अवार्ड्स 2024 में शामिल हुए थे. मनोज बाजपेयी इस दौरान व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट-पैंट में खूब स्टाइलिश दिखाई दिए. मनोज बाजपेयी के लेटेस्ट लुक ने उनके फैंस को इंप्रेस कर दिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *