रायपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर रायपुर पुलिस सख्त मोड में नजर आ रही है। पुलिस ने चुनाव में खलल रोकने की संभावनाओं को देखते हुए 258 गुंडा-बदमाशों की थानों में परेड करवा दी। इन गुंडा-बदमाशों को बुलाकर जमकर लताड़ लगाई गई।

शुक्रवार को पुलिस ने अलग-अलग इलाके के बदमाशों को संबंधित थाना में तलब किया था, जिसने आने में आनाकानी की उसे सरकारी गाड़ी में जबरन लाया गया। ये वह बदमाश हैं जो अपने-अपने इलाके में चाकूबाजी, मारपीट और दबंगई कर रौब झाड़ते हैं। इन बदमाशों का इलाके में काफी खौफ है।

शुक्रवार को रायपुर पुलिस के अफसरों के कड़े तेवर देखकर बदमाशों को ये बात समझ आ गई की चुपचाप कान पकड़कर खड़े रहने में ही भलाई है। अफसरों ने कई आरोपियों से पूछा कि अंतिम बार जेल कब गए थे। जवाब में बदमाशों ने अलग-अलग समय का जिक्र किया। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए कहा है।

डेढ़ दर्जन पर आर्म्स और आबकारी एक्ट

इस कार्रवाई में पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, 5 आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट और 113 आरोपियों पर प्रतिबंधात्मक धारा पर एक्शन लिया है।

258 गुंडा बदमाशों की थाने में हाजिरी

रायपुर पुलिस ने इलाके में गुंडई करने वाले सभी नए पुराने बदमाशोंं को थानों में जमा किया। 258 से ज्यादा नामजद बदमाश पुलिस के बुलावे पर थाने पहुंचे। उन्हें थानेदारों ने समझाइश देते हुए, शांति से जीवन जीने के लिए चेताया। साथ ही कहा गया कि जब भी बुलाया जाए फौरन थाने आना होगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *