Celebs Airport Photos: सेलेब्स का एयरपोर्ट पर नजर आना एक काम बात है. अक्सर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारों को एयरपोर्ट पर देखा जाता है. आज भी कियारा आडवाणी से लेकर कृति सेनन तक, कई सितारों को एयरपोर्ट पर देखा गया. सभी ने इस दौरान एक खास अंदाज दिखाया. एक्ट्रेसेस तो नो मेकअप लुक में भी बहुत कमाल की नजर आईं. आइए देखते हैं सेलेब्स का खास एयरपोर्ट लुक.

कियारा आडवाणी

1/5

 कियारा आडवाणी

इस बात में कोई शक नहीं है कि कियारा आडवाणी का फैशन और स्टाइल बहुत कमाल दिखता है. एक्ट्रेस हर बार एक यूनीक स्टाइल में दिखती हैं. आज भी लूज जींस के साथ जैकेट और खुले बाल वाले लुक में कियारा किसी अप्सरा जैसी दिखीं.

कृति सेनन

2/5

कृति सेनन

कृति सेनन जल्द ही ‘क्रू’ में नजर आने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस चर्चा में है. आज भी कृति को स्वेटर के साथ जींस और पैरों में बूट्स पहने हुए देखा गया. इस दौरान वो आंखों पर शेड्स लगाई भी दिखीं. कृति का पूरा लुक बहुत बढ़िया नजर आया.

कल्कि कोचलिन

3/5

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन का स्टाइल भी किसी ने कम नहीं है. एक्ट्रेस को सिंपल प्रिंटेड ड्रेस में एयरपोर्ट पर देखा गया. नो मेकअप लुक में भी वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सोहेल खान

4/5

सोहेल खान

सोहेल खान एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ नजर आए. पापा-बेटों की जोड़ी कमाल दिख रही है. अभिनेता की तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

शैलेश लोढ़ा

5/5

शैलेश लोढ़ा

इन सभी सितारों के अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘तारक’ का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा भी स्पॉट हुए. सिंपल लुक में वो डैशिंग दिख रहे हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *