Ayushmann Khurrana Video: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी कमाल की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता हमेशा से सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों पर काम करते आ रहे हैं. इसके साथ-साथ आयुष्मान फिल्ड पर भी अलग-अलग कम्युनिटी के लिए काम करना पसंद करते हैं. हाल ही में आभिनेता को ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के फूड ट्रक के उद्धाटन के दौरान भी देखा गया. इस दौरान आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर सोशल मैसेज दिया.

ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के फूड ट्रक को आयुष्मान ने बताया खास

चंडीगढ़ के जीरकपुर में आज ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के फूड ट्रक का उद्घाटन हुआ. इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना कहते हैं कि ट्रांस समुदाय को आगे बढ़ावा देने के लिए यह पहल बहुत खास है. इससे उन्हें समाज का हिस्सा बनने में मदद मिलेगी. अभिनेता ने कहा कि उनके साथ-साथ और भी लोगों के लिए जो इन मुद्दों पर काम करना पसंद करते हैं उन्हें आगे आना चाहिए.

अभिनेता ने कहा, ‘ट्रांस हमारे देश में एक अदृश्य और वंचित समुदाय है. यह फूड ट्रक उन्हें आत्मनिर्भर बनाने में मदद करेगा. आर्थिक रूप से मजबूत बन उन्हें समाज का हिस्सा बनने में मदद मिलेगी.’

लंबे समय से कर रहे हैं काम 

बता दें कि ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के लिए अभिनेता लंबे समय से काम कर रहे हैं. साल 2023 में भी उन्होंने ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के फूड ट्रक में निवेश किया था. इसके पीछे मकसद ट्रांस कम्युनिटी को आत्मनिर्भर बनाना है.

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्मों पर किया है काम

टैबू सब्जेक्ट पर काम करना ही आयुष्मान खुराना की खासियत है. उन्होंने ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्मों के लिए काम किया है. इसके अलावा भी वो अलग-अलग सोशल कैंपेन का हिस्सा बन संदेश देते दिखाई देते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed