UPSC Recruitment 2024: अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आपके लिए बेहतरीन अवसर है. संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने स्पेशलिस्ट ग्रेड III असिस्टेंट प्रोफेसर (न्यूरोलॉजी) के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. इसके तहत स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में अवसर खुला है. जो भी इन पदों पर नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे हैं, तो उसके लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल-11 प्लस एनपीए के तहत मंथली सैलरी दी जाएगी. यूपीएससी के इस भर्ती के तहत कुल 26 पदों पर भर्तियां की जाएगी. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन सभी बातों को ध्यान से पढ़ें.

यूपीएससी में कौन कर सकता है आवेदन

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वे इन पदों अप्लाई करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

यूपीएससी में फॉर्म भरने के लिए आयु सीमा

यूपीएससी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होनी चाहिए. अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए उनके लिए निर्धारित पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि पर अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष है. अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अंतिम तिथि तक आयु सीमा 43 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

यूपीएससी में चयन होने पर मिलेगी सैलरी

यूपीएससी के इस भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को लेवल -11 के तहत 67700 रुपये से 208700 रुपये तक मंथली सैलरी दी जाएगी.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
UPSC Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
UPSC Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को समिति द्वारा निर्धारित समय सीमा तक या उससे पहले आवेदन करना होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *