RITES Recruitment 2024 Notification: अगर आप इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके हैं और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो राइट्स लिमिटेड में नौकरी पाने का अच्छा मौका है. इसके लिए राइट्स ने साइट इंजीनियर और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर (फाइनेंस) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर अप्लाई करने के इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. राइट्स भर्ती के जरिए इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

राइट्स लिमिटेड के इस भर्ती के तहत कुल 32 पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो ग्रेजुएट होने के साथ नीचे दिए गए सभी योग्यता को पूरा करना होगा.

राइट्स में इन आयु सीमा वाले कर सकते हैं आवेदन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु सीमा ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि को 55 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

राइट्स में नौकरी मिलने पर मिलेगी सैलरी

राइट्स भर्ती 2024 के लिए जिन उम्मीदवारों का चयन होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 35304 रुपये तक मंथली सैलरी दी जाएगी.

राइट्स में फॉर्म भरने की क्या है योग्यता

उम्मीदवार जो भी राइट्स के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
RITES Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
RITES Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

राइट्स भर्ती के लिए ऐसे होगा सेलेक्शन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. वॉक-इन इंटरव्यू पहले आओ पहले पाओ के आधार पर 12-04-2024,15-04-2024 और 16-04-2024 को आयोजित किए जाएंगे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *