NTPC Recruitment 2024 : सरकारी नौकरी तलाश रहे बीई/बीटेक पास के लिए एनटीपीसी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड में भर्ती निकली है। इस कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर 63 वैकेंसी है। इसमें सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, आईटी ब्रांच के इंजीनियरों के साथ एचआर, सीडीएम, फाइनेंस और कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन के लिए वैकेंसी हैं।एनटीपीसी नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (NTPC) ग्रीन एनर्जी लिमिटेड की पैरेंट कंपनी है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 13 अप्रैल है। आवेदन प्रक्रिया 21 मार्च से शुरू हो चुकी है। ऑनलाइन आवेदन एनटीपीसी की वेबसाइट ntpcrel.co.in पर जाकर करना है।

NTPC Recruitment 2024 : कितनी मिलेगी सैलरी

एनटीपीसी ग्रीन एनर्जी में एग्जीक्यूटिव के पद पर सैलरी हर महीने करीब 83000 रुपये महीने मिलेगी।

NTPC Recruitment 2024 : शैक्षणिक योग्यता

एनटीपीसी में निकली भर्ती के लिए उम्मीदवारों को कम से कम 60 फीसदी मार्क्स के साथ बीई/बीटेक/सीए पास किया होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता के संबंध अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

NTPC Recruitment 2024 : उम्र सीमा

एनटीपीसी में निकली एग्जीक्यूटिव की भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 21 साल और अधिकतम 30 साल होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियम के अनुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट प्रदान की जाएगी।

NTPC Recruitment 2024 : आवेदन शुल्क

सामान्य/EWS/ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है। जबकि एससी/एसटी/दिव्यांग उम्मीदवारों और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन फ्री है।

एनटीपीसी एग्जीक्यूटिव भर्ती नोटिफिकेशन 2024 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *