रायपुर। राजधानी रायपुर के अभनपुर इलाके में एक युवती की लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली है। ये लाश जमीन से काफी ऊंचाई पर लटकी थी। जिससे हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। मौके से अभनपुर पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। इस मामले में पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। रविवार की सुबह अभनपुर थाना क्षेत्र के चंडी-कोपेडीह खार के पास वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बबूल पेड़ में एक लाश लटकते हुए देखी। लाश युवती की थी। जो सलवार के चुन्नी के सहारे पेड़ के लटक रही थी। जिसके बाद अभनपुर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

लाश की शिनाख़्त नही

पुलिस ने मौके पर आकर पंचनामा कार्रवाई कर लाश को मरचुरी पर रखवा दिया है। फिलहाल इस युवती की पहचान नही हो पाई है। उसके परिवार वालों की तलाश की जा रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि ये युवती यहां तक कैसे पहुंची। संभावना है कि युवती आसपास के ही किसी गांव की ही रहने वाली है। हादसा देर रात हुआ है। पेड़ पर लाश लटकने की खबर मिलते ही आसपास भारी संख्या में गांव वालों की भीड़ भी जुट गई।

सोसाइड नोट बरामद नही

अभनपुर पुलिस के मुताबिक, आसपास मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में हत्या की आशंका को नकार दिया है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद मौत की असल वजह साफ हो जाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *