Akshay Kumar-Tiger Shroff Movie: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन के लिए टाइगर-अक्षय इन दिनों कई इवेंट्स में नजर आ रहे हैं. हाल ही में अक्षय और टाइगर (Tiger Shroff) एक इवेंट का हिस्सा बने थे, जहां खिलाड़ी कुमार की तारीफों में टाइगर ने कई पुल बांध दिए. टाइगर ने बातों ही बातों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को टॉम क्रूज से कंपेयर भी कर दिया.

अक्षय कुमार को टॉम क्रूज से किया कंपेयर!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movie) और टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉनक्लेव 2024 में शिरकत की थी. जहां टाइगर श्रॉफ ने बड़े मियां छोटे मियां का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा- ‘सबसे ज्यादा स्पेशल चीज ऑरिजिनल एक्शन हीरो के साथ काम करना थी, हमारे अपने टॉम क्रूज, मिस्टर अक्षय कुमार. मैं इन्हीं को आइडल मानकर बड़ा हुआ हूं और अब इनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहा हूं, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं. मुझे इनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है और अभी बहुत कुछ सीखना बाकी भी है.’

सुबह कॉल करके जगाते हैं अक्षय कुमार!

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Film) ने इवेंट में कहा- ‘मुझे इनके करीब रहने और पर्सनली जानने का मौका मिला है, ऑन स्क्रीन ऑफ स्क्रीन दोनों…’ टाइगर ने आगे कहा- ‘मुझे लगता था मैं जल्दी उठता हूं. मैं ज्यादातर 6-6.30 तक उठता हूं लेकिन सर सुबह 4.30 उठ जाते हैं. मुझे यह उठाने के लिए कॉल करते और फिर हम शूट पर जाने से पहले एक्सरसाइज करते.’ बता दें, टाइगर ने पहली बार अक्षय को टॉम क्रूज से कंपेयर नहीं किया है. लखनऊ में एक इवेंट के दौरान भी टाइगर ने अक्षय की तारीफ में टॉम क्रूज का जिक्र किया था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *