Sara Ali Khan-Rakul Preet Singh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैशन और स्टाइल से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो जाता है. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh) ने भी लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के दौरान रैंप वॉक की. दोनों का ही लुक बहुत अलग और कमाल का नजर आया. सारा ने लहंगे में कहर ढाया. तो रकुल स्टाइलिश अंदाज से लाइमलाइट चुराती नजर आईं. आइए जानते हैं दोनों एक्ट्रेस का लुक कितना खास है.

सारा अली खान ने ढाया कहर

1/5

 सारा अली खान ने ढाया कहर

लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन सारा अली खान वरुण चक्किलम द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट में शोस्टॉपर बनीं. लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सारा के साथ-साथ उनका लहंगा भी बहुत शानदार नजर आ रहा है.

खास है लुक

2/5

 खास है लुक

सारा के पूरे लहंगे को तैयार करने के लिए एक ही शेड का इस्तेमाल किया गया. वहीं इसके साथ लहंगे पर हुआ काम और ग्लिटरी टच, एक्ट्रेस के लुक में चार-चांद लगा रहा है. सारा ने कट स्लीव्स ब्लाउज के साथ नेकलेस कैरी नहीं किया है. वहीं, कानों में इयररिंग्स नजर आए.

रकुल का स्टाइल

3/5

रकुल का स्टाइल

शादी के बाद से रकुल प्रीत सिंह चर्चा में बनी हुई हैं. लैक्मे फैशन वीक में रकुल रितिका मीरचंदानी के आउफिट में दिखीं. स्लीट स्टाइल सकर्ट से साथ उन्होंने स्टाइलिश क्रॉप टॉप कैरी किया है.

दिखीं खूबसूरत

4/5

दिखीं खूबसूरत

रकुल का आउटफिट बहुत यूनीक लग रहा है. साथ ही उन्होंने मेकअप भी परफेक्ट चुना है. स्मोकी आई मेकअप वाले लुक में एक्ट्रेस सभी से हट कर और बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. रकुल का यह लुक फैंस को भी पसंद आ रहा है.

किसने मारी बाजी?

5/5

किसने मारी बाजी?

रकुल और सारा दोनों ने ही अलग-अलग आउटफिट कैरी किए हैं. दोनों ही अपने लिहाज से बेस्ट दिख रही हैं. एक तरफ सारा ने एथनिक अंदाज दिखाया. तो रकुल स्टाइलिश आउटफिट में जादू चलाती दिखीं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *