Shanaya Kapoor Boldest Photos: आने वाले साल में कई सारे स्टार किड्स इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं और इनमें संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी शामिल हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव, शनाया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बेहद बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनके सामने दिशा पाटनी (Disha Patani) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की बोल्डनेस भी कम पड़ जाएगी. शनाया ने टॉपलेस होकर हद पार बोल्डनेस दिखाई है…

1/5

संजय कपूर की बेटी, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों काफी जल्दी-जल्दी शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि शनाया जल्द दरमा प्रोडक्शन्स के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं.

2/5

शनाया कपूर इस फोटो में टॉपलेस होकर पोज कर रही हैं. खुद को ढकने के लिए इस हसीना ने ‘Balenciaga’ ब्रांड की डेनिम जैकेट को उल्टा करके पहना हुआ है. शनाया के बाल भी खुले हुए हैं और चेहरे पर लाइट मेकअप है.

3/5

शनाया इस फोटो में अपनी जैकेट के आधे हिस्से को मुट्ठी में पकड़े हुए हैं और उसे उठाया हुआ है. शनाया ने नीचे लूज डेनिम जीन्स पहनी हुई है. साइड प्रोफाइल में, हवा में उड़ते बाल उनके लुक को और खूबसूरत बना रहे हैं.

4/5

शनाया का बोल्ड लुक देख फैन्स में हलचल मच गई है. आपको बता दें कि इस फोटो में संजय कपूर की बेटी काफी सेक्सी लग रही हैं और उनके पोस्ट पर उनके दोस्तों समेत कई लोगों ने भर-भरकर कमेन्ट किए हैं.

5/5

सभी फोटोज में से इस फोटो में शनाया सबसे ज्यादा रिवीलिंग पोज में हैं. शनाया के इस फोटोशूट से यह प्रूव हो जाता है कि ये हसीना बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को मात दे सकती हैं. शनाया इंडियन और वेस्टर्न, दोनों तरह के लुक्स को बखूबी कैरी कर सकती हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *