एक शख्स ने दावा किया है कि वो समय यात्री, यानी टाइम ट्रैवलर (Time traveller 2024 predictions) है और 2024 के आने वाले महीनों में 5 चीजें घटने वाली हैं, जिससे ये धरती दहल जाएगी. उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @fearfulreels पर ये वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी है.

01

canva

आजकल सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अजीबोगरीब वीडियोज बनाते हैं, खुद की अलग पहचान बताकर वायरल होना चाहते हैं. जनता पर भी कई बार इन बातों का अलग असर होता है. वो ऐसे लोगों की बातों पर यकीन कर लेते हैं. अब एक शख्स को ही ले लीजिए, जो खुद को समय यात्री (Time traveller predictions) बताता है.

02

Instagram

उसका दावा है कि वो एक समय यात्री, यानी टाइम ट्रैवलर (Time traveller 2024 predictions) है और 2024 के आने वाले महीनों में 5 चीजें घटने वाली हैं, जिससे ये धरती दहल जाएगी. उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @fearfulreels पर ये वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी है. शख्स के इस वीडियो को 57 लाख व्यूज मिल चुके हैं और ये वायरल है.

03

canva

उसका सबसे पहला दावा है दुनिया के सबसे बड़े तूफान को लेकर. उसने कहा कि लोग यकीन नहीं करते कि वो असल का टाइम ट्रैवलर है. उन्हें यकीन दिलाने के लिए ही वो ये 5 बातें बता रहा है. सबसे पहले 6 अप्रैल को दुनिया का सबसे बड़ा तूफान धरती पर आएगा जो अमेरिका के ओक्लाहोमा में उठेगा. ये 24 किमी. चौड़ा होगा और उस वक्त हवाएं 1 हजार किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी.

04

canva

27 मई को दूसरी सबसे बड़ी घटना होगी. अमेरिका में दूसरा गृह युद्ध छिड़ेगा जब टेक्सास राज्य, बाकी के देश से खुद को अलग करेगा. इसके बाद जल्द ही दूसरे राज्य भी इसमें शामिल हो जाएंगे और धीरे-धीरे दूसरे देश भी शामिल होने लगेंगे. इस तरह ये तीसरे विश्व युद्ध का रूप ले लेगा. न्यूक्लियर हथियारों का इस्तेमाल होगा और अमेरिका पूरी तरह तहस-नहस हो जाएगा.

05

canva

1 सितंबर को चैंपियन नाम का एक एलियन धरती पर आएगा जो करीब 12 हजार लोगों को धरती से किसी दूसरे ग्रह पर ले जाएगा जहां जीवन संभव होगा. वो ऐसा इसलिए करेगा जिससे इंसानों की जान बच सके. उससे पहले कई और एलियन आएंगे, जो धरती पर हमला करने के उद्देश्य से पहुंचेंगे.

06

canva

19 सिंतबर को कैटेगरी 6 का, यानी बहुत तीव्र हरीकेन तूफान अमेरिका के पूर्वी तट से टकराएगा.

07

canva

3 नवंबर को प्रशांत महासागर में दुनिया का सबसे बड़ा जीव, सेरिन क्रॉइन मिलेगा, जो सबसे बड़ी ब्लू व्हेल से भी 6 गुना ज्यादा बड़ा होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed