Celebs Photos: बॉलीवुड सेलेब्स को जब भी देखा जाता है, वो कमाल के लुक से फैंस को खुश कर देते हैं. आज भी कृति सेनन से लेकर अक्षय-टाइगर तक, कई सारे सितारों को स्पॉट किया गया. किसी ने इस दौरान सिंपल लुक दिखाया तो कोई साड़ी में कहर ढाता हुआ नजर आया. हालांकि, सभी सितारों का लुक दिलकश नजर आया. आइए देखते हैं सभी सितारों का लुक.

जेनेलिया डिसूजा

1/8

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा को जब भी देखा जाता है वो कमाल के लुक में दिखती हैं. आज भी एक्ट्रेस को सिंपल सा जंपसूट पहने हुए देखा गया. साथ वो स्नीकर्स कैरी की दिखीं. खुले बाद जेनेलिया के लुक दो डबल खूबसूरत बनाते दिखे.

कृति सेनन

2/8

 कृति सेनन

कृति सेनन को जब भी देखा जाता है, वो खूबसूरत नजर आती हैं. आज भी उन्हें शॉर्ट, टॉप और फंकी शूज पहने हुए देखा गया. साथ में उन्होंने आंखों पर गॉगल्स भी लगाए हुए हैं.

वरुण धवन

3/8

वरुण धवन

वरुण धवन को भी आज स्पॉट किया गया. सिंपल से अंदाज में भी अभिनेता डैशिंग दिख रहे हैं. बता दें कि वरुण को अक्सर ही सिंपल अंदाज में देखा जाता है.

नुसरत भरुचा

4/8

 नुसरत भरुचा

नुसरत भरुचा ने पूरे ब्लैक लुक में कमाल का स्टाइल दिखाया. ब्लैक ट्राउजर और सिंपल टॉप के साथ उन्होंने फुटवियर भी ब्लैक की कैरी किए हैं. नुसरत का स्टाइल दमदार लग रहा है.

अक्षय-टाइगर

5/8

अक्षय-टाइगर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. आज भी वो एक साथ प्रमोशन करते नजर आए.

प्राची देसाई

6/8

प्राची देसाई

प्राची देसाई ने भी अपने कमाल के अंदाज से फैंस को इंप्रेस किया. क्लासी आउटफिट में वो बहुत बढ़िया दिख रही हैं. साथ में एक्ट्रेस ने हिल्स कैरी की हैं.

मनोज बाजपेयी

7/8

मनोज बाजपेयी

अपनी एक्टिंग से मनोज बाजपेयी ने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है. साथ ही वो हर बार हैंडसम नजर आते हैं. ब्लैक जींस के साथ ऑफ व्हाइट जैकेट पहने हुए अभिनेता को आज देखा गया.

दिव्यांका त्रिपाठी

8/8

दिव्यांका त्रिपाठी

इन सभी सितारों के साथ-साथ दिव्यांका त्रिपाठी को भी देखा गया. सिंपल से साड़ी और ब्लैक कलर के ब्लाउज वाले लुक में भी वो खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज दिए.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *