Hina Khan: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को आज किसी परिचय की जरुरत नहीं है. उनके लाखों फैन हैं जो हिना को हमेशा सपोर्ट करते हैं. इसके अलावा हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं जिनपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

1/6

हिना खान टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने कई वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. हिना एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

2/6

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

3/6

हिना खान ने आज अपनी एक पर्पल कलर के बैकलेस जंपसूट में अपनी बेहद ही हॉट तस्वीरों की सीरीज शेयर की हैं. हर फोटो में हिना का अंदाज देखने लायक है.

4/6

ग्लोसी मेकअप, सॉफ्ट कर्ल, ग्लिटरी आइशैडो और परफेक्ट डायमंड जूलरी के साथ हिना खान ने अपने इस बोल्ड लुक को कम्पलीट किया था.

5/6

हिना खान ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में दिल वाली इमोजी शेयर की. अब देखते ही देखते उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

6/6

इस बात में कोई शक नहीं है कि हिना खान की हर तस्वीर उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है. उनकी तस्वीरों पर कुछ ही देर में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *