दुर्ग । उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महकाकला में बीते शाम को पड़ोसी ने युवक की टगिया मार कर हत्या कर दी। घटना को अनजान देने के पूर्व आरोपी मृतक को खेत लेकर गया था । विवाद होने पर वहीं आरोपी ने उसे मौत के घाट उतारा। हत्या का कारण आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। घटना के बाद रात में ही उतई पुलिस के द्वारा आरोपी को हिरासत में ले लिया गया था।

एसडीओपी पाटन देवांश सिंह राठौर ने बताया कि घटना कल रात की है। मृतक कामेश्वर मारकंडे पिता संतु राम मारकंडे उम्र 36 वर्ष निवासी दिल्ली भाटा महकाकला एवं आरोपी सुनील कुर्रे पिता सुकालु राम कुर्रे उम्र 36 साल निवासी दिल्ली भाटा महकाकला मृतक का पड़ोसी है। कल देर शाम को कामेश्वर मार्कण्डेय को पड़ोसी सुनील कुरें को संदेश था कि उसकी पत्नी एवं मृतक कामेश्वर मारकंडे का अवैध संबंध है इस पर से कल कामेश्वर को घर से बुलाकर खेत लेकर गया वहां विवाद के बाद आरोपी ने युवक पर टांगिया से हमला कर दिया इस हमले में कामेश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सुनील ने टांगिया से कामेश्वर के गले में वार किया। बताया जा रहा है की तीन चार बार बार किया। इसके बाद उसे खून से लतपथ उसके घर के पास लाकर छोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *