बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिले के मरकाटोला घाट पर सीमेंट पोल से भरी ट्रक हुंडई कार पर पलट गई। ट्रक के नीचे कार दबकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी दिल्ली के रहने वाले हैं और बस्तर घूमने जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के मुताबिक घटना पुरूर थाना इलाके में धमतरी, कांकेर नेशनल हाईवे में मरकाटोला घाट के पास की है। दिल्ली के रहने वाले कार सवार एक महिला तीन पुरूष बस्तर की तरफ़ जा रहे थे। इस दौरान कांकेर की तरफ़ जा रहे सीमेंट की पोल से लोड ट्रक कार के ऊपर पलट गई। जिसके चपेट में आने से कार दब गई और उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर कार में फसे मृतकों की बॉडी को निकालने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी किसी काम से बिलासपुर आए पहुंचे और बस्तर घूमने के लिए जा रहे थे। इस दौरान बालोद जिले के मरकाटोला घाट में हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी शवों को बाहर निकाला। पुलिस अधीक्षक एसआर भगत ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ट्रक के नीचे दबने से कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हुई और कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *