Maidaan vs Bade Biyan Chote Miyan: फिल्में देखने वालों के लिए यह साल बढ़िया है. बैक टू  बैक कई सारे सितारों की फिल्में रिलीज हो रही हैं. कृति सेनन से लेकर शाहिद तक, सभी सितारे दर्शकों के लिए एक के बाद एक मूवी की पेशकश कर रहे हैं. जल्द ही अजय देवगन (Ajay Devgn)  और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में भी रिलीज होने वाली है. एक का नाम है ‘मैदान’ और दूसरी का ‘बड़े मियां छोटे मियां.’

दोनों की बड़ी फिल्में हैं. खास बात यह है कि फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा. अब देखना ये होगा कि इस धमाकेदार टक्कर में कौन सी फिल्म जीतेगी और कौन सी हारेगी.

‘मैदान’ vs ‘बड़े मियां छोटे मियां’

‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म, दोनों के लिए ही फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. जहां ‘मैदान’ में अजय देवगन नजर आएंगे. वहीं, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे. फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर के मुताबिक दोनों मूवी 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है. मैदान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अजय देवगन ने कहा था कि वो फिल्मों को एक साथ रिलीज करने को क्लैश नहीं मानते हैं.

खास है स्टार कास्ट 

‘मैदान’ में अजय देवगन प्रसिद्ध कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं. उनके अलावा प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली एक्टर रूद्रनील घोष जैसे सितारे फिल्म में दिखेंगे. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में टाइगर और अक्षय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और हितेन पटेल जैसे सितारे नजर आएंगे.

कौन मारेगा बाजी

कहानी से लेकर गानों तक की बात करें तो दोनों ही फिल्मों को दर्शकों के लिए बहुत कुछ खास होने वाला है. अजय देवगन की शैतान को लोगों ने हाल ही में खूब प्यार दिया है. वहीं, दूसरी फिल्म में टाइगर और अक्षय पहली बार एक साथ दिखेंगे. समय ही बताएगा कि दोनों फिल्मों में से कौनसी मूवी दर्शकों का दिल जीत लेगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *