राखी सावंत का बिंदास अंदाज को कौन नहीं जानता है वही राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बोल्ड एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. राखी सावंत और ऊर्फी जावेद दोनों का ही नाम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में आता है. दोनों इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं और दोनों ही हसीनाओं में काफी समानताएं भी पाई जाती हैं. दोनों का ड्रेसिंग सेंस काफी बोल्ड है और दोनों ही अपना बेबाक अंदाज पब्लिक के सामने रखना जानती हैं.

ऐसे में राखी सावंत एक पब्लिक इवेंट के दौरान बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट ऊर्फी जावेद को मीडिया के सामने किस करते हुए नजर आ रही हैं.राखी सावंत ऊर्फी जावेद एक इवेंट में एक साथ में पहुंचे थे. इसमें राखी सावंत ब्लैक साड़ी में नजर आए और उनका ब्लाउज भी काफी डीप था बड़े झुमको के साथ राखी सावंत ने अपने बालों को खोला रखा हुआ था.

https://www.instagram.com/reel/Cd1J2zNKKvz/?utm_source=ig_web_copy_link

वही ऊर्फी जावेद भी हद से ज्यादा बोर्ड कपड़े पहन कर आई थी और मिनी स्कर्ट और ऊपर ब्रालेट पहनी हुई थी और उर्फी ने अपने आप को कांच से ढक रखा था.इस इवेंट में ऊर्फी जावेद और राखी सावंत दोनों एक साथ मीडिया के सामने पोज दे रही हैं ऊर्फी जावेद कैमरे में देखकर पोज कर ही रही होती हैं जब अचानक बगल में खड़ी राखी उन्हें गाल पर किस कर लेती हैं. इसपर शुरू में उर्फी थोड़ी दंग सी लगीं लेकिन फिर उन्होंने भी पाउट करके राखी सावंत की तरफ प्यार जताया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *