Urfi Javed Photo | बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को जितना नाम अपने काम की बदौलत मिला शायद उतना या फिर उससे ज्यादा पहचान उनके ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड कपड़ों से मिली। अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर उर्फी इंस्टाग्राम पर समय-समय पर अपने नए लुक की फोटो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि उर्फी ने एक नई ड्रेस को ट्राइ करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी आउटफिट देख आपकी आंखें चौंधिया सकती हैं। आइए इस बोल्ड सेल्फी और उनकी कातिलाना ड्रेस पर एक नजर डालते हैं।

Urfi ने नई ड्रेस ट्राई करते हुए शेयर की बोल्ड फोटो

15 अक्टूबर, 2022 को उर्फी का जन्मदिन होता है और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया लुक शेयर किया है। ये लुक उनका बर्थडे लुक नहीं है बल्कि उनकी लेटेस्ट शूट से है। ड्रेस को ट्राइ करते हुए उन्होंने उसकी एक झलक सोशल मीडिया पर दी है जिसमें देखा जा सकता है कि पूरी ही ड्रेस शिमर्स से बनी है और बहुत बोल्ड है। ऐसा लग रहा है कि ये फोटो उर्फी ने अपने बेडरूम में ली है।

आउटफिट देख चौंधिया जाएंगी आंखें

जैसा कि हमने आपको बताया, उर्फी का यह आउटफिट बहुत बोल्ड है और काफी ज्यादा शिमरी है। डल गोल्ड सीक्वेंस वाली उर्फी की इस ड्रेस की जो स्कर्ट है वो बीच से हाई स्लिट के साथ डिजाइन की गई है। बता दें कि उर्फी ने इस स्कर्ट के साथ सेम मटीरियल का ब्रालेट पहना है और एक विंटेज लुक देने के लिए इसी कपड़े की स्लीव्स बनाकर पहनी हैं।

आज क्योंकि उर्फी जा जन्मदिन है, सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अपने बर्थडे पर उर्फी क्या खास पहनने वाली हैं और उनकी बर्थडे ड्रेस कैसी होगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *