बरेली- उत्तर प्रदेश के बरेली में एक भाई ने अपनी बड़ी बहन की हत्या कर उसके शव को घर में ही दफना दिया. इतना ही नहीं ऊपर से फर्श भी बनवा दिया. बुधवार को हत्या के 18 दिन बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस के मुताबिक पैसों के लेनदेन के विवाद में इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

पूरा मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सनइया धन सिंह गांव का है. बहन रानी रुद्रपुर से 15 मार्च को अपने मायके पहुंची थी. इसके बाद 21 मार्च से वह गायब थी. इस मामले में रानी के एक भाई लखन ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मामले में छानबीन के दौरान जब पुलिस को छोटे भाई रामू पर शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ की गई. जिस पर आरोपी भाई ने हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर घर से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

उधार के 50 हजार मांगने पर की हत्या

दरअसल, रुपयों को लेनदेन के कारण बहन रानी से गुस्सा होने पर रामू उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर में ही 4 फिट गड्ढे में दफनाकर ऊपर से फर्श डाल दिया. मृतका रानी की शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासीअलिकेश से हुई थी. उसने अपने भाई को टेंपो खरीदने के लिए 50 हजार रुपए उधार दिए थे. उसने जब अपनी बेटी की शादी तय होने का हवाला देकर रुपए मांगे तो रामू गुस्सा हो गया और उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस गुरुवार को आरोपी रामू को जेल भेजेगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *