Sara Ali Khan Workout Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी अदाकारी और अदाओं को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के प्रमोशन में खूब बिजी चल रही हैं. प्रमोशन्स के बीच सारा अली खान (Sara  Ali Khan) ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस पेट पर बर्न मार्क्स के साथ जिम में पसीना बहाती दिख रही हैं. सारा अली खान के इस वीडियो पर नेटीजन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

पेट पर जलने के निशान, फिर भी वर्कआउट कर रहीं सारा!

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जिम वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सारा अली खान ब्लू कलर के स्पोर्ट्स वियर पहने जिम में पिलाटे करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के पेट पर बर्न मार्क्स भी दिखाई दे रहे हैं. सारा ने अपने वर्कआउट वीडियो के साथ शायरी में कैप्शन में लिखा- ‘पहले पेट बर्न, अब एब्स का टर्न. जिस सरसों के साग के लिए आप तरसते  हैं, उसके लिए करना होगा आपको काम.’ एक्ट्रेस के फुल डेडिकेशन वाले वर्कआउट वीडियो पर नेटीजन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

नेटीजन्स दे रहे तरह-तरह के रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan Movies) के वर्कआउट वीडियो पर नेटीजन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई एक्ट्रेस के डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं. तो कई सारा को तंज भी कस रहे हैं. एक यूजर ने सारा के लिए लिखा- ‘हार्ड वर्किंग गर्ल.’ तो दूसरे ने लिखा- ‘रमजान चल रहे हैं रोजे रख लो सब ठीक हो जाएगा.’ वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के बर्न मार्क्स पर भी चिंता जता रहे हैं. सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में दिखाई देंगी. यह दोनों ही फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आएंगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *