Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस पार्टी में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने चार्म से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. जी हां…शादी के बाद पहली बार रकुल और जैकी किसी पब्लिक इवेंट में शामिल हुए थे. जहां कपल ने ब्लैक में ट्विनिंग करके खूब फैशन का जलवा दिखाया. आइए, यहां देखते हैं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की नई फोटोज…

शादी के बाद पहली बार पब्लिक इवेंट में दिखे रकुल-जैकी

1/5

शादी के बाद पहली बार पब्लिक इवेंट में दिखे रकुल-जैकी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद पहली बार किसी पब्लिक इवेंट का हिस्सा बने रहे हैं. बीती रात यानी बुधवार की रात रकुल और जैकी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए थे. जहां न्यूली वेड कपल ब्लैक में खूब स्टाइल के साथ ट्विनिंग करता दिखाई दिया.

ब्लैक में की ट्विनिंग

2/5

ब्लैक में की ट्विनिंग

चेहरों पर मुस्कान के साथ रकुल और जैकी ने खूब सारे पोज पैपराजी को दिए. इस दौरान रकुल प्रीत सिंह ब्लैक कलर की पैंट के साथ क्रॉप टॉप और उसपर बिग नेट स्लीव्स वाली जैकेट कैरी किए नजर आईं. रकुल ने ब्लैक आउटफिट के साथ सटल मेकअप और ग्लोसी लिपशेड कैरी किया था.

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया पिंक चूड़ा

3/5

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया पिंक चूड़ा

रकुल प्रीत सिंह ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस पार्टी में खूब अपना पिंक चूड़ा और न्यूली ब्राइड के हाथों की मेहंदी को फ्लॉन्ट किया. रकुल प्रीत सिंह के चेहरे पर खूब न्यू ब्राइड वाला ग्लो भी देखने को मिला.

स्माइल के साथ किया पोज

4/5

स्माइल के साथ किया पोज

तो वहीं जैकी भगनानी ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट के साथ वेलवेट ब्लैक ब्लेजर कैरी किया था. जैकी भगनानी का यल लुक खूब डैशिंग लगा. रकुल के साथ जैकी ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सक्सेस पार्टी में खूब फोटोज क्लिक कराए.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *