Kiara Advani Hot Look | हम सभी खूबसूरत दिखना चाहते हैं जिसके लिए हम काफी हद जानी मानी एक्ट्रेस के स्टाइल, मेकअप और फैशन को फॉलो करते हैं. अभी बॉलिवुड में स्ट्रैपलेस ब्लाउज का ट्रेंड है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर कियारा अडवाणी हर किसी ने इस ब्लाउज में खुद को स्टाइल किया है.

1/5

PC के इस लुक का कोई भी फैन हो सकता है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट एम्ब्रॉयडर्ड साड़ी के साथ स्ट्रैपलेस ब्लाउज पहना था जिसमें वो सुपर ग्लैमरस लग रही थी.

2/5

दिपिका पादुकोण के इस किलर लुक को देखकर कोई भी अपने होश खो सकता है. इसमें उन्होंने ब्लैक स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ गोल्डन एंड ब्लैक शिमरी साड़ी पहना था जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थी.

3/5

कबीर सिंह फेम प्रीति ने भी स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ कंप्लीट व्हाइट साड़ी को स्टाइल किया था. इस लुक में वो एक परफेक्ट बाइड्समेड लग रहीं थी. इस ड्रेस को उन्होंने हैवी झुमकों के साथ पेयर किया था.

4/5

जान्हवी कपूर ने अपने एक हैवी बार्डर वाली पूरी व्हाइट साड़ी के साथ व्हाइट ट्यूब ब्लाउज को स्टाइल किया था. उनका ये किलर लुक हर किसी के होश उड़ा सकता है.

5/5

भेड़िया के प्रमोशन में कृति सेनन ने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ एक मल्टी कलर साड़ी को स्टाइल किया था. इस लुक को कैरी करते समय वो बहुत ही Elegant लग रहीं थी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *