Katrina Kaif First Karwa Chauth: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बीते साल 9 दिसंबर को हुई थी. शादी के बाद कैटरीना कैफ ने अपना पहना करवा चौथ इस साल मनाया. इस खास मौके पर कैटरीना कैफ नई नवेली दुल्हन की तरह सजकर तैयार हुईं और पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कीं. इन फोटोज में कैटरीना और विक्की कौशल के बीच ना केवल स्ट्रॉग बॉन्डिंग दिखा बल्कि तस्वीरों में विक्की के पेरेंट्स भी नजर आए. देखिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के पहले करवा चौथ सेलिब्रेशन की फोटोज.

1/5

इन तस्वीरों को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटोज में कैटरीना कैफ पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आईं. जिसमें कैटरीना से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

2/5

कैटरीना इस पिंक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए कैटरीना मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और कान में बड़े-बड़े झुमके पहने दिखीं.

3/5

करवा चौथ की कैटरीना ने कई फोटोज शेयर की हैं.एक फोटो में कैटरीना विक्की कौशल के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आईं. वहीं पीछे के बैकग्राउंड में चांद नजर आ रहा है.

4/5

अब जरा इस फोटो को देखिए. इसमें कैटरीना कैफ अपने सास-ससुर और पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में विक्की कौशल सेल्फी ले रहे हैं जबकि कैटरीना अपने सास और ससुर के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

5/5

कैटरीना कैफ की ये फोटो आपका दिल चुरा लेगी. भारतीय परंपरा में रंगी कैटरीना इस फोटो में सुहागन की तरह हाथ में पूजा की थाल पकड़े पूजा करती हुई नजर आईं. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा- ‘पहला करवा चौथ.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *