Train Canceled

यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने रद्द की हावड़ा-मुम्बई रूट की इतनी ट्रेनें, घर से निकलने से पहले यहां देख लें पूरी सूची

यात्रीगण कृपया ध्यान दे - नागपुर और अकोला से होकर चलने वाली 68 ट्रेन 6 से 16 अगस्त तक रद्द, यहाँ पढ़े पूरी लिस्ट

भिलाई [न्यूज़ टी 20] रायपुर। SECR Trains Canceled list: मध्य रेलवे ने एक बार फिर 68 ट्रेनों को कैंसिल करने का आदेश जारी कर दिया बडा झटका दिया है। एसईसीआर ने 62 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। रेल यात्रियों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। रोजाना ट्रेनों के रद्द होनो का सिलसिला जारी है। इसमें हावड़ा मुंबई रूट की आजादहिंद, दुरंतो समेत कई ट्रेनें शामिल हैं। रेलवे ने अगस्त महीने में दूसरी बार बड़ी संख्या में ट्रेनों को रद्द किया है।

SECR Trains Canceled

रेलवे द्वारा 21 से 30 अगस्त के बीच 62 ट्रेंनो को रद्द करने का फैसला लिया गया है। रद्द ट्रेनों में एक्सप्रेस, पैसेंजर सहित मेमू ट्रेनें शामिल हैं। रेलवे प्रबंधन का कहना है कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ और ओड़िशा के झरसुगुड़ा के बीच हिमगिर में चौथी रेल लाइन की कनेक्टिविटी के इंटरलॉकिंग का काम किया जाना है। इसके तहत ही ट्रेनों को रद्द करने का फैसला रेलवे ने लिया है। रेलवे पिछले छह महीने में अलग-अलग कारणों से लगातार ट्रेनें रद्द कर रहा है, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

आज ये ट्रेनें रहेगी रद्द –

18109 टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस

18110 इतवारी-टाटानगर एक्सप्रेस

12810 हावड़ा-छत्रपति शिवाजी टर्मिनल मेल

12809 छत्रपति शिवाजी टर्मिनल-हावड़ा मेल

12834 हावड़ा-अहमदाबाद में एक्सप्रेस

12833 अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस

18030 शालीमार-एलटीटी एक्सप्रेस

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *