Air India flight : फ्लाइट में यात्रा के दौरान कई बार लोग बच्चों को लेकर सफर करते नगर आते हैं। हालांकि, कुछ बच्चों को प्लेन में सफर करना पसंद नहीं होता और वह फ्लाइट में ही रोने लग जाते हैं। लोगों को शख्स हिदायद दी जाती है कि यात्रा के दौरान वह अपने सीट पर ही बैठे। हालांकि, छोटे बच्चे इस दौरान रोने लग जाते हैं तब उन्हें चुप कराने के लिए crew members आगे आते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा फ्लाइट में सफर के दौरान अचानक रोने लगता हैं। उस बच्चे को नींद दिलाने व शांत रखने के लिए एक मेल स्टॉफ मेंबर आता है और उसे गोद में उठाकर चुप करने की कोशिश करता है। यह वीडियो एयर इंडिया के इस स्टीवर्ड का है जो एक बच्चे को गोद में दिलासा दे रहा है। वायरल वीडियो ने ऑनलाइन लाखों लोगों का दिल जीत लिया।

फ्लाइट में बच्चे को शांत कराने का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को जीवन वेंकटेश ( Jeevan Venkatesh ) नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक लंबे कैप्शन के साथ पोस्ट किया।  ‘वास्तव में एयर इंडिया के स्टाफ के मधुर हावभाव की सराहना करते हैं।  यह एक आश्चर्य की बात थी जब मेरी बेटी ने स्टीवर्ड के कंधे में आराम महसूस किया।

Tata के अधिग्रहण के बाद इस यात्रा में बदलाव देखे जा सकते हैं। बच्चे को शांत करने के लिए फ्लाइट के दौरान एक बच्चे को गोद में लिए हुए नील मलकम नाम के स्टीवर्ड वायरल हो गया।  वीडियो ने कई इंस्टाग्राम यूजर्स का ध्यान आकर्षित किया।

https://www.instagram.com/reel/Cg7eUdmJIfJ/?utm_source=ig_web_copy_link

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *