Prabhas On His Wedding Plan: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक ऐसे कई एक्टर-एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर वे कब शादी करेंगे. इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार प्रभास का नाम भा शामिल है, जो इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

हालांकि, फैंस उनकी फिल्म के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी क्यूरियस रहते हैं कि आखिर वो शादी कब करेंगे. कई बार एक्टर की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं, लेकिन एक्टर ने हमेशा उनको लेकर चुप्पी साधे रखी. प्रभास हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. ज्यादातर फैंस का यही सवाल रहता है क्या वे जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं? हाल ही में एक्टर ने हैदराबाद में अपनी फिल्म को लेकर आयोजित एक बड़े इवेंट के दौरान खुलकर बात की.

क्या है प्रभास की शादी का प्लान? 

दरअसल, कुछ समय पहले प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक ‘Someone Special’ के बारे में बोला था, जिसके बाद फैंस यही कयास लगा रहे थे कि वे जल्द शादी करने वाले हैं या उनकी जिंदगी में किसी के होने के बारे में बताने वाले हैं. हालांकि, ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने इस पोस्ट का खंडन करते हुए बताया कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है. प्रभास ने कहा, ‘मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस के इमोशन्स को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता’.

प्रभास का वर्कफ्रंट 

पहले ऐसी अफवाहें थीं कि वे अपनी ‘बाहुबली’ की को-एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने खुलासा किया था कि वे फिलहाल सिंगल हैं और अपने काम में बिजी हैं. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही नाग अश्विन की माइथोलॉजी साइंस फिक्शन ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *