Uorfi Javed Crazy Stalker: उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों और अजीबोगरीब फैशन सेंस के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और सबकुछ धड़ल्ले से बोल देने के लिए भी जानी जाती हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में एक नया वीडियो अपने इंसतगं अकाउंट पर शेयर किया है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और वजह उनके कपड़े नहीं हैं! उर्फी न अजीबोगरीब ड्रेस तो पहनी है लेकिन यहां ध्यान कपड़ों से ज्यादा उनकी बातों पर है क्योंकि एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने एक दीवाने आशिक, एक ‘क्रेजी स्टॉकर’ के बारे में बता रही हैं जिसने उर्फी का जीना मुश्किल कर दिया था! आइए जानते हैं कि वो स्टॉकर क्या-क्या करता था और उससे बचने के लिए आखिर उर्फी ने किया क्या…

Urfi के ‘क्रेजी स्टॉकर’ ने उनका जीना किया दुश्वार!

इस वीडियो में उर्फी जावद बताती हैं कि उनका एक क्रेजी स्टॉकर था. एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें पिछले कुछ हफ्तों से एक आदमी पागलों की तरह स्टॉक कर रहा था; उन्होंने एक बार उस आदमी के कपड़ों की तारीफ कर दी थी जिसके बाद से वो उनका दीवाना हो गया. उर्फी को पैपराजी के बीच वो दिखने लगा और धीरे-धीरे उन्हें नोट्स भेजने लगा कि उर्फी मुझसे शादी कर लो वरना मैं अपने आप को ऐसा कर लूंगा-वैसा कर लूंगा!

एक्ट्रेस ने इस आदमी से ऐसे छुड़ाया पीछा!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद इस वीडियो में अपनी कोई असली पर्सनल कहानी नहीं बयान कर रही हैं बल्कि ये नेटफ्लिक्स के एक शो के लिए प्रमोशनल कटेंट है जिसमें एक्ट्रेस एक नए शो ‘राणा नायडू’ को प्रमोट कर रही हैं. अपने ‘क्रेजी स्टॉकर’ की कहानी सुनाकर एक्ट्रेस ने अंत में यह कहा कि ‘राणा नायडू’ ने ही उन्हें बचाया और उसके बारे में और जानने के लिए लोगों को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाले इस शो को देखना चाहिए!

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *