Urfi Javed Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कुछ ऐसा नया कर जाती हैं कि फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हर बार उर्फी के कपड़े पहले से ज्यादा बोल्ड और उनकी अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना होती हैं कि लुक्स के चर्चे हर तरफ होने लगते हैं. वहीं इस बार उर्फी ने टॉपलेस होकर कुछ फोटोज शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में उर्फी बदन पर कपड़े के नाम पर लूज पैंट पहने नजर आईं. इन तस्वीरों के साथ उर्फी ने उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है.

टॉपलेस हुईं उर्फी –

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी ने अपने ब्रेस्ट को शिमर से कवर किया है. तस्वीरों में उर्फी बेबाक होकर अपनी बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. इसके साथ ही बालों को बांधकर उस पर टीआरा लगाया हुआ है.

https://www.instagram.com/p/CkkynIXsHxr/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर कर चुकीं वीडियो  –

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इसी टॉपलेस लुक का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर उर्फी कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं. इसके साथ ही उर्फी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना लुक्स भी दिए.

https://www.instagram.com/reel/CkSbfyJsI8T/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रोल्स को दिया करारा जवाब –

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. इस बार उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों को शेयर कर ट्रोल्स को कैप्शन में करारा जवाब दिया है. उर्फी जावेद ने लिखा-  ‘शेमलेस लेकिन प्रिटी. डिसेंसी वलगैरिटी की परिभाषा हर इंसान की नजरों में अलग-अलग होती है. किसी को पैर दिखाना, किसी के लिए बिकिनी पहनना तो किसी के लिए वो उर्फी जावेद है. इसलिए मैंने फैसला किया है कि किसी की नहीं सुनना है. अपनी जज मैं खुद ही बनूंगी.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *