Escaped From Train[News T20 ] | आपने अपने आसपास ऐसे कई लोग देखे होंगे जो नियमों का पालन नहीं करते होंगे. भले ही ये सुरक्षा नियम (Safety Rules) उनकी भलाई के लिए बनाए गए हों. ऐसे लोगों को शॉर्टकट लेने की आदत पड़ जाती है. लेकिन कभी-कभी कुछ नियमों को तोड़ना आपकी जान (Life) पर भी भारी पड़ सकता है. ये वीडियो इस बात का सबूत देता है.

सामने से आने लगी ट्रेन

ट्रेन के प्लेटफॉर्म को बदलने के लिए हर रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर एक ब्रिज बना होता है. लेकिन अक्सर ऐसा देखा गया है कि लोग उस ब्रिज की जगह पटरियों से गुजरकर शॉर्टकट अपनाते हैं और प्लेटफॉर्म बदल लेते हैं. लेकिन कई बार ऐसा करते समय अचानक से तेज स्पीड में ट्रेन आ जाती है और नियम तोड़ने वाले लोगों की जान पर खतरा मंडराने लगता है. पहले आप भी इस वीडियो (Viral Video) को देखें…

बाल-बाल बची जान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नियमों का पालन न करते हुए पटरियों से प्लेटफॉर्म चेंज (Platform Change) कर रहा होता है. इस दौरान उसका जूता गिर जाता है, जिसे उठाने के लिए शख्स पटरी पर ही रुक जाता है. लेकिन तभी सामने से अचानक ट्रेन (Train) आ जाती है. वो तो शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वो किसी हादसे (Accident) का शिकार नहीं हुआ और बाल-बाल बच गया. इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

वीडियो देख उड़ गए होश

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर (Share) किया गया है. वहीं वीडियो को देखने के बाद कई लोग शख्स पर आग बबूला होते नजर आए. महज 22 सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जान है तो जहान है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *