Viral Video [ News T20 ] | डांस रील का चलन इन दिनों काफी हो गया है. सोशल मीडिया के तमाम माध्यमों पर पोस्ट करने के लिए आए दिन लोग वीडियोज बनाते रहते हैं. कई बार तो लोग ऐसी जगहों पर भी रील बनाते हैं जहां पर खतरा रहता है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जब एक लड़की वीडियो रील बनाने के लिए घर की छत पर गई तो वहां कुछ ऐसा हुआ कि उसे अंदाजा नहीं था.

घर की छत पर डांस करने –

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उसने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि जब मेरी दोस्त पहली बार छत पर वीडियो बनाने जाती है तो यह हो जाता है. इसके बाद उसने यह वीडियो शेयर कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की घर की छत पर डांस करने जाती है. इसके लिए उसने मोबाइल का कैमरा पहले ही सेट कर दिया था.

https://www.instagram.com/reel/CkGwBuVAL1s/?utm_source=ig_web_copy_link

पूरी घटना मोबाइल में कैद –

जैसे ही उसने डांस करना शुरू किया वहां आसमान पर बिजली चमकने लगी और बादल गरजने लगे. वह बिजली की चमक और गड़गड़ाहट सुनकर डांस स्टेप के ही फ्लो में गिर जाती है. इसके बाद जब बिजली चमकना बंद करती है तब जाकर वह खड़ी होती है. यह पूरी घटना वहां पड़े मोबाइल में कैद हो जाती है.

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया यह जमकर वायरल हो गया. इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर इस पर कंफ्यूज भी नजर आ रहे हैं कि क्या यह सच है या फिर एडिट करके कुछ स्पेशल इफेक्ट्स डाले गए हैं. फ़िलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *