रायगढ़ । जूटमिल पुलिस द्वारा 2 दिन पहले कोड़ातराई से चोरी हुए पिकअप वाहन के आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी क्षेत्र के आदतन बदमाश है जो पूर्व में भी चोरी के अपराध में चालान हुए हैं। पिकअप चोरी को लेकर दिनांक 12.12.2022 को पुलिस चौकी जूटमिल में कोड़ातराई में रहने वाले सुशील कुमार साव द्वारा कोड़ातराई उनके दुकान सामने से उनके पिकअप क्रमांक सीजी 13 एल 2968 को 11-12/12/2022 के दरमियानी रात कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था।

चौकी जूटमिल में अज्ञात आरोपी पर वाहन चोरी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। माल मुल्जिम की पतासाजी दौरान सायबर सेल/ चौकी प्रभारी जूटमिल उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल द्वारा घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक कर अपने मुखबिरों से जानकारी लिये जिस पर घटना दिनांक की रात्रि क्षेत्र के आदतन चोर अनिल मिर्धा और अजय चौहान को देखे जाने की सूचना मुखबिरों से मिली।

दोनों की जानकारी लेने पर दोनों घर से नदारद मिले, पुलिस दोनों पर निगाह रखे हुए थी कि दोपहर अमलीभौना के पास दोनों संदेही पिकअप को बिक्री के लिए लोगों से चर्चा करते देखे गए। चौकी प्रभारी के नेतृत्व में तत्काल चौकी जूटमिल के उपनिरीक्षक आर.एस. नेताम के हमराह स्टाफ मौके पर जाकर घेराबंदी कर दोनों संदेही अनिल मिर्धा अजय चौहान को हिरासत में लेकर चौकी लाया गया।

दोनों से हिक्मत अमली से पूछताछ करने पर अपराध स्वीकार कर किए जिनके मेमोरेंडम बयान पर छिपा कर रखे हुए पिकअप वाहन सीजी 13 L- 2968 कीमत 2.50 लाख रुपए को बरामद कर आरोपी (1) अनिल मिर्धा पिता कृष्ण मिर्धा उम्र 32 साल मिट्ठुमुड़ा दुर्गाचौक सुरेश यादव का मकान चौकी जूटमिल (2) अजय चौहान पिता स्वर्गीय साहेब लाल चौहान उम्र 28 साल सोनुमुड़ा बजरंगडिपा बुजु सोनकर का मकान चौकी जूटमिल को वाहन चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर गिरफ्तारी की सूचना उसके परिजनों को दी गई है। माल मुल्जिम पतासाजी में सायबर सेल/ चौकी प्रभारी जूटमिल उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल के नेतृत्व में चौकी जूटमिल के उपनिरीक्षक आर.एस. नेताम आरक्षक बनारसी सिदार, धनुर्जयचंद बेहरा, विनय तिवारी की अहम भूमिका रही है ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *