Sandeep Reddy Vanga Goes Bald: फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के बाद से इस फिल्म में नजर आने वाले कलाकार और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा चर्चा में बने हुए हैं. किसी ने फिल्म की तारीफ की, तो कोई इसकी कहानी को महिला विरोधी बताता नजर आया. पर कमाई के मामले में इस मूवी ने किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ी. आज फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपना सिर मुंडवाया लिया है. द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने देवता को बाल चढ़ाए हैं.

संदीप रेड्डी वांगा ने मुंडवाया सिर 

संदीप रेड्डी वांगा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मंदिर परिसर में खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनका लुक पहले से बहुत अलग नजर आ रहा है. सिर के बालों के साथ-साथ उन्होंने अपनी दाढ़ी और मूंछ भी मुंडवा ली है. अर्जुन रेड्डी के बाद से उन्हें हमेशा उनके लंबे बाल और घनी दाढ़ी के साथ देखा जा रहा था. अगर आप उनकी फिल्म के हीरो पर भी फोकस करेंगे, तो वो भी हमेशा घनी दाढ़ी के साथ दिखते हैं. इस लिस्ट में शाहिद कपूर (कबीर सिंह) और रणबीर कपूर (रणविजय सिंह) का नाम भी शामिल है.

एनिमल ने की है ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म ‘एनिमल’ पिछले कुछ समय में बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्मों में से एक हैं. सैनिक की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने भारत में 553 करोड़ और 915 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्श किया है. पापा-बेटे की रिश्ते की एक अनोखी कहानी इस मूवी में दिखाई गई है. फिल्म के गानों को भी कमाल का रिस्पांस मिला. साथ ही तृप्ति डीमरी जैसे कलाकारों को एक खास पहचान भी मिली.

रणबीर को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड 

एनिमल के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड मिला. इसके अलावा बेस्ट प्लेबैक सिंगर के लिए भूपिंदर बब्बल और बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर के लिए हर्षवर्धन रामेश्वर समेत और भी कई कैटेगरी में फिल्म ने अवॉर्ड हासिल किए.

सालों से तिरुमाला मंदिर में बाल दान करने की प्रथा चल रही है. कहा जाता है कि जो भी ऐसा करता है उसकी सारी मनोकामनाएं पूरी होती हैं. साथ ही इसके पीछे एक  पौराणिक कथा भी बताई जाती है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *