भिलाई नगर [ News T20 ] |  दुर्ग जिले में ट्यूशन पढ़ने वाली बच्चियों के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। एक बच्ची को जब उसकी ट्यूटर के पिता ने चुम्बन लिया तो उसने परिजनों से यह बात शेयर कर दी। परिजन विरोध कर थाना आए तो खुलासा हुआ कि ट्यूटर के पिता कई छात्राओं के साथ ऐसी हरकतें करते रहे हैं नतीजतन पुलिस ने शिकायत लेकर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तीन छात्राएँ और उनके परिजनों ने शिकायत की है। यह मामला जिले के जामुल थाना क्षेत्र का है जिसका खुलासा होने पर देर शाम तक खूब हंगामा हुआ और आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस थाना लाई तब लोग शांत हो घर लौटे हैं।
टीआई याकूब मेमन ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354, पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

इस संवेदनशील मामले पर “सीजी न्यूज आनलाईन” से सीएसपी छावनी सीएसपी प्रभात कुमार (आईपीएस) ने बताया कि जामुल स्थित एक मकान में बच्चों को लंबे समय से ट्यूशन पढ़ाया जाता था।शाम 7ः30 बजे बच्ची के साथ छेड़खानी करने की बात सामने आई। बच्ची ने ट्यूशन पढ़ने जाने वाले मकान में शहादत हुसैन नामक व्यक्ति द्वारा गलत तरीके से छूने और छेड़खानी की जानकारी परिजनों को दी।

आक्रोशित होकर परिजन जामुल थाना पहुंचे। जहां पुलिस से आरोपी शहादत को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। परिजनों की शिकायत पर सीएसपी स्वयं थाना पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। उसके बाद माहौल शांत हुआ। जिसे देख अन्य बच्चियों ने भी छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई है, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *