बिलासपुर। बेलगहना थाना क्षेत्र में एक घर में गमी का माहौल था. इस दौरान एक नशेड़ी जंगल पर सन्देश जब परिजनों ने शराब पीने का विरोध किया तो नशेड़ी युवक ने उसी घर के एक अन्य सदस्य की हत्या कर दी. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जिस युवक की हत्या उसके दादा की मौत का कार्यक्रम रखा गया था. बेलगहना में एक अजीब मामला सामने आया है. जहां एक परिवार में मौत के बाद शोक का कार्यक्रम हो रहा था.

जिसमें आसपास के लोगों को बुलाया गया था. लेकिन इसी दौरान एक शराबी युवक ने मौके पर पहुंचकर घर का माहौल खराब कर दिया. कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस चौकी बेलगहना के ग्राम ढोलमौहा में रहने वाले लवन सिंह पैकरा की मौत हो गई थी. इसकी जानकारी होने पर गांव के लोग उसके घर पहुंचने लगे. इसी दौरान गांव में रहने वाला दिलेश पैकरा शराब के नशे में लवन सिंह के घर आया.

तब उसकी हरकतों को देखकर लवन सिंह के पोते शिवनाथ पैकरा ने घर के अंदर आने से मना किया. जिस पर दिलेश उससे विवाद करने लग गया. शिवनाथ पैकरा को ये नहीं पता था कि जिसे वो समझाईश दे रहा है वो उसी का काल बनकर आया है. इसके बाद दिलेश ने शिवनाथ को जान से मारने की धमकी दी. इससे पहले शिवनाथ कुछ समझ पाता दिलेश ने अपने पास रखे चाकू को निकाला और शिवनाथ पर ताबड़तोड़ वार करने लगा.

हमला करने के बाद मौके से दिलेश मौके से भाग गया.आसपास मौजूद लोगों ने घायल शिवनाथ को सिम्स अस्पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी मंगवाई.लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही शिवनाथ की मौत हो गई.जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. शिवनाथ की मौत के बाद परिजनों में काफी गुस्सा था. इधर पुलिस सरगर्मी से आरोपी दिलेश की तलाश कर रही थी.दिलेश के घर जाने पर पता चला कि वो फरार हो चुका है.

जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर घेराबंदी की. पुलिस से आंख मिचौली खेल रहा दिलेश ज्यादा समय तक बच नहीं पाया और पकड़ा गया. पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू बरामद किया है.वहीं घटना के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिया है. गांव में दादा पोते का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *