भिलाई। राहुल गांधी पूरे भारत देश में भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। और इस यात्रा का मोर्चा संभाले हुए हैं भिलाई के युवा विधायक देवेंद्र यादव और उनकी टीम। भिलाई एनएसयूआई युवा कांग्रेस सहित पार्षदों की 125 लोगों की टीम भारत जोड़ो यात्रा में देवेंद्र यादव के नेतृत्व में मोर्चा संभाले हुए हैं। विधायक देवेंद्र यादव के कुशल नेतृत्व और जी तोड़ मेहनत पार्टी के प्रति उनकी ईमानदारी कर्तव्य निष्ठा और विश्वास तो दिखते हो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने विधायक देवेंद्र यादव की पीठ थपथपाई।

राहुल गांधी ने देवेंद्र यादव से सार्वजनिक रूप से पीठ थपथपाते हुए कहा कि युवा नेतृत्व में कुशल और जी तोड़ मेहनत रंग ला रही है। जिस तरह से वे भारत जोड़ो यात्रा में लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। सुबह यात्रा शुरू होने से पहले की तैयारी और खत्म होने के बाद अगले दिन की तैयारी में देर रात तक जूट रहते है।

पूरी तैयारी करने के बाद कुछ घण्टे ही सोते है और फिर सुबह यात्रा में शामिल हो जाते हैं। जब तक यात्रा चलती है पूरी व्यवस्था यात्रा का बागडोर संभाले हुए रहते हैं और यात्रा समाप्त होते ही फिर अगले दिन की यात्रा की तैयारी में जुड़ जाते हैं। कन्याकुमारी से लेकर पूरा साउथ इंडिया और मध्य प्रदेश,राजस्थान,दिल्ली जैसे सभी राज्यों में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने भारत छोड़ो यात्रा में अपनी अहम भूमिका निभाई है।

यात्रा की व्यवस्था से लेकर अगले दिन की तैयारी तक की पूरी जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठाए हुए हैं। विधायक देवेंद्र यादव ने इस अवसर पर उनका दिल से आभार जताया और कहा कि यह उनकी जिम्मेदारी है और वह अपनी हर जिम्मेदारी को पूरी शिद्दत से निभाते हैं वही उनका पहचाना और उनका व्यक्तित्व।

वर्तमान समय में भारत जो यात्रा में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की मोर्चा संभाले हुए हैं। इस बार उनके साथ भी लाइफ में 125 लोगों की टीम भी यात्रा में जुटी है। जो लगातार भारत छोड़ो यात्रा में शामिल होकर आगे बढ़ते जा रहे हैं। इस दौरान भिलाई की पूरी टीम राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से सप्रेम भेंट मुलाकात किए उनसे बातचीत की और भिलाई और छत्तीसगढ़ की विभिन्न विषयो पर चर्चा की।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार में हो रहे विकास कार्यों की बारे में भी बताया साथ ही सभी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ फोटो भी खिंचवाई और अपने सोशल मीडिया में फोटो भी अपलोड किए हैं। लगातार भारत जोड़ो यात्रा से सोशल मीडिया में फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हजारों की संख्या में लोग यात्रा में शामिल हो रहे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *