भिलाई। नगर के ख्यातिनाम ट्रांसपोर्ट कारोबारी और हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक इंद्रजीत सिंह (छोटू) को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें बंद लिफाफे में चिट्ठी मिली है जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने धमकाया है। इस मामले में इंद्रजीत सिंह ने खुर्सीपार थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर खुर्सीपार पुलिस ने धारा 507 के तहत अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खुर्सीपार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खुर्सीपार पुलिस को दिए अपनी शिकायत में हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक इंद्रजीत सिंह (छोटू) ने बताया कि उनकी ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज में हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी (HTC) के नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालित है। 3 जनवरी को हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के आफिस में एक रजिस्टर्ड डाक से सफेद रंग का बंद लिफाफा मिला। लिफाफे में किसी का नाम नहीं था।

लिफाफे मे एक चिट्ठी निकली जिसमें जान से मारने की धमकी दी है। पत्र में लिखा है कि छोटू क्यों इतना दुशमनी पाल रहा है पूरे शहर से दुर्ग से रायपुर तक पूरे छत्तीसगढ तक तेरे पीछे आदमी लग गए हैं। तुझे मारने के लिए आदमी बाहर से आ गए हैं। इतना पैसा क्या करेगा। इस पत्र के मिलने के बाद हडंकंप मचा हुआ है। इस मामले में इंद्रजीत सिंह ने खुर्सीपार पुलिस को लिखित शिकायत दी है जिस पर अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है। जो रजिस्टर्ड डाक हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के दफ्तर में गया है वह सेक्टर-2 पोस्ट ऑफिस से भेजे जाने की बात भी सामने आई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *