बिलासपुर / दुर्ग आ रही तेज रफ्तार यात्री बस खड़ी ट्रक से जा टकराई जिससे बस पर सवार 22 यात्री घायल हुए हैं और घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। बिलासपुर में बगीचा से दुर्ग जाने के लिए निकली बस के ड्राइवर को आज तड़के झपकी आने से यह हादसा हुआ है। हादसे में बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा सवार 22 यात्री घायल हैं। चार को गंभीर अवस्था में सिम्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग रोडवेज की बस जशपुर जिले के बगीचा से दुर्ग तक चलती है। बस रोज की तरह रविवार की रात बगीचा से दुर्ग जाने के लिए निकली थी। घटना रात करीब 3ः30 बजे की है। बस बिलासपुर से निकलकर हिर्री थाना क्षेत्र के भोजपुरी टोल प्लाजा के 200 मीटर पहले पहुंची थी तभी नेशनल हाईवे में किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। बताया जा रहा है कि बस काफी तेज रफ्तार में थी। ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई, जिससे बस अनियंत्रित हो गई और नेशनल हाइवे के किनारे खड़ी ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान किसी ने घटना की जानकारी पुलिस के डायल 112 को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल बिल्हा और सरगांव के अस्पताल पहुंचाया गया। चार की हालत गंभीर है, जिन्हें सिम्स में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी बृजलाल भारद्वाज ने बताया कि घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी जानकारी जुटाई जा रही है और परिजन को भी सूचित किया जा रहा है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *