Govt Jobs 2023, OSSSC Recruitment 2023: स्वास्थ्य विभाग में 7483 पदों पर नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती निकली है. इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 17 फरवरी 2023 है. सफल आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 19 मार्च 2023 को किया जाएगा. परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थी आगे की चयन प्रक्रिया में शामिल हो सकेंगे.

बता दें कि यह भर्तियां ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग, OSSC ने नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके माध्यम से राज्य के 13 मेडिकल कॉलेजों एवं हॉस्पिटलों में नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्तियां की जाएंगी. भर्ती, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, ओडिशा सरकार के तहत की जा रही है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 12वीं पास के साथ BSC नर्सिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार की उम्र 21-38 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

OSSSC Recruitment 2023: सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को भी मेट्रिक्स लेवल 8 के तहत 29200-92300 का वेतन दिया जाएगा. इसमें सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा जिनकी आयु 21 से 38 साल के बीच होगी.

OSSSC Recruitment 2023: आवेदन प्रक्रिया

  • सबसे पहले OSSSC की आधिकारिक साइट osssc.gov.in पर विजिट करें.
  • यहां खुद को रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें.
  • आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
  • एक बार हो जाने के बाद, सबमिट पर क्लिक करें.
  • पृष्ठ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

नोटिफिकेशन

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *