जशपुर। जशपुर के आस्ता थानाक्षेत्र के ग्राम करादरी से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक बुजुर्ग शख्स ने प्याज मांगने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद अपनी बहु के सामने बेटे पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया. इस हादसे के बाद मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी ससुर किस्टोफर बेक के खिलाफ अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम विनोद बेक है. उनकी पत्नी विनीता कुजूर ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि घटना शनिवार की शाम करीब सात बजे की है. उस दौरान वह अपने घर में खाना पका रही थी. घर में प्याज नहीं होने की वजह से उनके पति विनोद पड़ोस में रह रहे माता-पिता के घर से प्याज लेकर आने की बात कहकर घर से निकले थे.

विनीता ने आगे बताया कि कुछ देर बाद उसके ससुर अजय बेक की डांटने की आवाज आई. यह सुनकर विनीता बाहर आई. उसने देखा कि उसके ससुर अजय बेक उसके पति विनोद को डांट रहे थे और उन्होंने हाथ में कुल्हाड़ी पकड़ रखी थी. देखते ही देखते अजय ने अपने बेटे विनोद पर कुलहाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ने विनोद बेक की हत्या होने की आस्ता थाना पुलिस को सूचना दी थी. इस सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर जांच के बाद हत्या का मामला दर्जकर आरोपी किस्टोफर बेक को गिरफ्तार कर लिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *