जांजगीर चांपा। जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के महन्त गांव में रॉड और डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस में आरोपी शख्स और उसके 3 बेटों को हिरासत में ले लिया है। तालाब में सुबह युवक की लाश मिलने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ गया और ग्रामीणों ने आरोपियों के घर का घेराव कर दिया था। लोगों के हंगामा देख बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई थी। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए संतोष यादव और उसके 3 बेटों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए बिलासपुर से FSL की टीम भी पहुंची थी।

दरअसल, महन्त गांव का रामेश्वर सूर्यवंशी बीती रात 3 दोस्तों के साथ तालाब में मछली पकड़ने गया था। आरोप है कि इस वक्त मलदा तालाब में मछली पकड़ रहे थे, तभी संतोष यादव और उसके 3 बेटे पहुंच गए और रामेश्वर सूर्यवंशी को पकड़ लिया। यहां से उसके 3 दोस्त भाग गए। सुबह यहां से 2 सौ मीटर आगे दूसरे गोसाई तालाब में रामेश्वर की लाश मिली, जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। परिजन ने 3 दोस्तों से बात की तो सन्तोष यादव के द्वारा रात में रामेश्वर को पकड़ने की जानकारी सामने आई। इसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए सन्तोष यादव के घर का घेराव कर दिया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी, एसडीओपी और कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही जांजगीर से फोर्स भी बुलाई गई। बाद में, जांजगीर एसडीएम भी मौके पर पहुंची थी। इस दौरान कई घंटे तक हंगामा हुआ। इस बीच, आरोपी सन्तोष यादव और उसके 3 बेटों को हिरासत में लेने के बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान बिलासपुर से FSL की टीम भी पहुंची थी। यहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल जांजगीर भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने शव का पोस्टमार्टम किया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *