भिलाई / [न्यूज़ टी 20] डेस्क। कनाडा में भी एक शख्स ने कुछ ऐसा किया है, जो अभी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर एक शख्स की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल शख्स की 27 पत्नियां हैं।

अलग-अलग शादियों से उसके 150 बच्चे हैं। शख्स की पहचान बहुपत्नीवादी के रूप में होती है। बताया जा रहा है कि विंस्टन ब्लैकमोर नाम के शख्स ने ऐसा काम किया है, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैं। इस बारे में खुद उसकी 38 वर्षीय बेटी ने बताया है।

मॉरमॉन कम्युनिटी में पली-बढ़ी मैरी जेन कहती हैं कि बचपन में उनके पास भाई-बहनों की एक पूरी फौज थी। जब वो 14 साल की थीं, तब उनके पिता की 12 पत्नियां थीं और उस वक्त मैरी के 40 भाई-बहन थे। 

कहा की बाद में पिता ने कई और शादी की और भाई-बहनों की संख्या 150 तक पहुंच गई।मैरी जेन की मां विंस्टन ब्लैकमोरे की पहली पत्नी थीं, जिससे उन्होंने ब्रिटिश कोलंबिया में 18 साल की उम्र में शादी की थी।

मैरी कहती हैं कि 26 साल की उम्र में पिता को बिशप बना दिया गया। इसके बाद 1982 में जब मां प्रेग्नेंट थीं, पिता ने अपनी क्रिस्टीना से दूसरी शादी कर ली। फिर मैरी एन उनकी तीसरी पत्नी बनीं।

जब तक मैरी 8 साल की हुईं उनके पिता ने अपनी चौथी और पांचवीं शादी भी कर ली। धीरे-धीरे परिवार बढ़ता गया और मैरी के भाई-बहनों की संख्या भी बढ़ती चली गई। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *